Naidunia
    Wednesday, April 25, 2018
    PreviousNext

    अब नक्सली मांद में घुसकर होगा हमला : के.विजय कुमार

    Published: Wed, 14 Mar 2018 09:06 PM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 09:11 PM (IST)
    By: Editorial Team
    k vijaykumar 14 03 2018

    सुकमा/रायपुर। केंद्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार ने दो टूक शब्दों में कहा है कि अब नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज किया जाएगा। नक्सलियों के सफाए के लिए भीतर तक घुसकर हमला होगा।

    मंगलवार को सुकमा जिले के किस्टाराम में नक्सली हमले में सीआरपीएफ के नौ जवानों की शहादत के बाद बुधवार को किस्टाराम कैंप पहुंचे कुमार ने कैंप के जवानों से घटना की जानकारी ली। वहीं सीआरपीएफ और पुलिस के अधिकारियों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की। शाम पांच बचे वे सुकमा मुख्यालय लौट आए और एसपी दफ्तर में पुलिस के आला अधिकारियों के साथ रणनीति पर चर्चा की।

    बुधवार को आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार दोपहर 12.30 बजे हेलिकॉप्टर से सीआरपीएफ के डीजी राजीव राय भटनागर, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव वीवीआर सुब्रमण्यम व डीजी नक्सल ऑपरेशन डीएम अवस्थी के साथ किस्टाराम पहुंचे। बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा व एसपी अभिषेक मीणा से नक्सली हमले की पूरी जानकारी ली। कैंप में तैनात जवानों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया।

    विजय कुमार व सीआरपीएफ डीजी ने नक्सलियों के टीसीओसी के दौरान जवानों को अलर्ट रहने और सुरक्षाबलों व पुलिस के बीच बेहतर तालमेल बनाकर नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज करने की बात कही। इस दौरान डीआईजी पी सुंदरराज, सीआरपीएफ डीआईजी एलांगो, एएसपी नक्सल ऑपरेशन शलभ सिन्हा समेत पुलिस और सीआरपीएफ के आला अफसर मौजूद थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें