बिलासपुर। नईदुनिया न्यूज

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का दो दिवसीय फाइनल मैच रविवार को रायपुर के शहीद वीरनारायण इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसमें बिलासपुर की प्लेट कंबाइंड के साथ भिड़ंत होगी।

बिलासपुर जिले की टीम शनिवार को रायपुर के लिए रवाना हो गई। बिलासपुर इससे पहले भी प्लेट कंबाइंड को हरा चुकी है। इस वजह से खिलाड़ियों का हौसला बुलंद है। बिलासपुर ने अब तक अपने सभी मैच आसानी से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई है। उसने पहले मैच में बीएसपी को पारी और 145 रनों के बड़े अंतर से हराया। अगला मैच प्लेट कंबाइंड से था। इसमें पहली पारी में बढ़त के आधार पर जीत दर्ज की थी। तीसरा मैच राजनांदगांव से खेला था और बिलासपुर ने यह मैच पारी और 79 रन से जीत दर्ज की थी। तीनों मैच को जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सेमीफाइनल में बीसीए को पारी और 18 रनों से बीसीए को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बिलासपुर ने अब तक जितने भी मैच खेले हैं वे सभी अपने होम ग्राउंड बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में खेले थे। वहीं यह पहला मौका है जब बिलासपुर अपने होम ग्राउंड से अलग शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल स्टेडियम रायपुर में खेलेगी।

ये खिलाड़ी हैं शामिल

बिलासपुर टीम में परविंदर सिंह वालिया, ऋषभ ध्रुव, संदीप श्रीवास, जितेश केंवट, अवीस यादव, ओम वैष्णव, हर्षित शर्मा, उपेंद्र यादव, आयुष चड्ढा, धनंजय नायक, कुमार साहिल, दिलीप सिंह, रचित शर्मा, मयंक सोनकर और श्याम चौहान शामिल हैं।