गाजियाबाद। दिल्ली और उससे जुड़े हुए कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। । यह धमकी गाजियाबाद के एसएसपी समेत कई जिलों के एसपी/एसएसपी को ईमेल के जरिये मिली है। मेल में कहा गया है कि 72 घंटों के भीतर दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 5 स्टेशनों को उड़ा दिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, ईमेल में दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के साथ गाजियाबाद जंक्शन, शामली सहित चार से पांच रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

वहीं, धमकी भरा ईमेल आते ही जीआरपी, आरपीएफ, यूपी पुलिस, दिल्ली पुलिस एटीएस और एसटीएफ की कई टीमें सतर्क हो गई हैं। साथ ही धमकी के बाबत कॉआर्डिनेशन कर रेलवे स्टेशनों व आसपास के क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है पिछले महीने अप्रैल में भी शामली सहित वेस्ट यूपी के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिले थे।

चिट्ठी शामली रेलवे स्टेशन मास्टर विक्रांता सरोहा के नाम साधारण पोस्ट की गई थी। चिट्ठी आतंकी संगठन जैश ए-मोहम्मद के कमांडर के द्वारा भेजे जाने बताई जा रही थी। चिट्ठी मिलने के बाद से आईबी सहित कई जांच एजेंसियां सतर्कता बरत रही थी।