नई दिल्ली। देश के दिल यानी दिल में महिला सुरक्षा को लेकर भले ही तमाम दावे किए जाते हों, लेकिन हकीकत इससे अलग है, क्योंकि यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक युवती को बुरी तरह से पीटता नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने दिल्ली पुलिस को जांच के आदेश दिए थे।

ताजा जानकारी के मुताबिक आरोपी रोहित तोमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लड़की को बेरहमी से पीटने वाले रोहित तोमर के खिलाप दुष्कर्म का केस भी दर्ज कर लिया है।

इससे पहले राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि मेरे जानकारी में एक वीडियो आया है जिसके बाद दिल्ली के कमिश्नर को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि वीडियो में एक युवक एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने लड़की की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस थाने का मामला होने से इनकार कर रही है।

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है इस वीडियो को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाने में बनाया गया है साथ ही वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, युवक रोहित बेरहमी से लड़की की पिटाई कर रहा है और दशहत में लड़की इसका विरोध नहीं कर पा रही। इस पूरी घटना के दौरान एक लड़का वीडियो बना रहा है। हालांकि, पीछे से आवाजें भी आ रही हैं कि रहने दो-छोड़ दो। बावजूद इसके आरोपी रोहित उस लड़की को गालियां देने के साथ पीट भी रहा है। बताया जा रहा है कि रोहित के पिता दिल्ली पुलिस में हैं और पिता-पुत्र दिल्ली के रामनगर में रहते हैं।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक अन्य लड़की ने शिकायत दी है, जो पीड़िता के साथ उसी के दफ्तर में काम करती है। पीड़ित लड़की की इस जानकार लड़की ने शिकायत दी है कि उससे रोहित की शादी होने वाली थी। किन्हीं कारणों से लड़की ने अब रोहित से अपनी शादी तोड़ दी है। शिकायत देने वाली लड़की का कहना है कि आरोपी रोहित वीडियो में जिस लड़की की पिटाई कर रहा है वह उसके साथ दफ्तर में काम करती है और दोनों एक-दूसरे को जानते भी हैं।

हैरानी की बात है कि पीड़ित लड़की अभी तक इस मामले में सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक युवक एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहा था। दावा किया जा रहा था इस वीडियो को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाने में बनाया गया है साथ ही वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा है। हालांकि, पुलिस ने थाने का वीडियो होने का दावा झूठा करार दिया है।