ठाणे। लोकसभा चुनाव की गर्मी अब नेताओं के सिर चढ़कर बोल रही है। यही वजह है कि अब रोजाना किसी ना किसी नेता का विवादित बयान सामने आ रहा है। अब महाराष्ट्र की भाजपा विधायक के भी बिगड़े बोल ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। सोमवार को उन पर आचार संहिता उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है।

ठाणे के चुनाव अधिकारी ने बताया कि भाजपा विधायक मंडा म्हात्रे पर 10 मार्च को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है।

विधायक मंडा म्हात्रे नवी मुंबई में कोपरखैराइन में शेटकारी समाज हॉल में जब एक रैली को संबोधित कर रही थी तब उन्होनें लोगों से दो बार वोट करने का कहा। उन्होंने वहां जमा हुए उन सभी लोगों को जो सतारा में रहते हैं लेकिन काम के सिलसिले में ठाणे रह रहे हैं वे सभी अपने घर जाकर बीजेपी और शिवसेना के उम्मीदवार नरेंद्र पाटिल के पक्ष में वोट डालें।

इसके बाद वापस आकर 29 अप्रैल को ठाणे से शिवसेना के उम्मीदवार और वर्तमान सांसद राजन विचारे को वोट दें।

बता दें कि मंडा म्हात्रे नवी मुंबई की बेलापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। ठाणे चुनाव कार्यालय से जारी की गई सूचना के अनुसार म्हात्रे के खिलाफ IPC की धारा 171डी और 171एफ के तहत मामला दर्ज किया गया है।