नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना में भाजपा और एनडीए को जबरदस्त बढ़त मिलने के बाद कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ना सिर्फ इस जीत के लिए देश की जनता को बधाई दी है बल्कि कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया है। इतने सब के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने नाम के आगे से 'चौकीदार' शब्द हटा दिया है।

प्रधानमंत्री ने अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटाते हुए एक ट्वीट भी किया है और बाकि लोगों से भी अपील की है कि वो भी अपने नाम से यह शब्द हटाएं।

अपने ट्वीट में मोदी ने लिखा है, 'अब समय आ गया है कि चौकीदार की इस भावना को नए स्तर पर ले जाया जाए। इस भावना को अपने अंदर हर वक्त जिंदा रखें और देश के विकास के लिए काम करें।

चौकीदार शब्द मेरे ट्विटर नाम से हट रहा है लेकिन यह मेरा एक हिस्सा बना रहेगा। मैं आप सबसे भी यही अपील करता हूं।'

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'देश के लोग चौकीदार बने और देश के लिए बड़ा काम किया। चौकीदार देश के लिए जातिवाद, भ्रष्टाचार, संप्रदायिकता जैसी बुराईयों से बचाने वाला सिंबल बन चुका है। '

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर चुनाव नतीजों के लिए ट्वीट कर देश के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद भारत! आपका हमारे संगठन में विश्वास लोगो की उम्मीदें पूरी करने के लिए हमे और मजबूती देगा। मैं हर भाजपा कार्यकर्ता को सलाम करता हूं जो घर-घर जाकर हमारे विकास एजेंडा को पहुंचाने का काम करते रहे।'

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है का नारा दिया था जिसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू किया था।