ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि साल 2019 बॉलीवुड की बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज का साल है। इन बड़ी फिल्मों में पीरियड ड्रामा और बायोपिक तक शामिल है, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'टोटल धमाल' जैसी मल्टी-स्टारर फिल्मों के आने के बाद से लोगों को इस तरह की फिल्मों से मनोरंजन की बड़ी उम्मीद है। हम भी बस यही उम्मीद कर रहे हैं कि इन फिल्मों की तरह आने वाली मल्टी-स्टारर फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिले।


कलंक

फिल्म 'कलंक' का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट , संजय दत्त , माधुरी दीक्षित , सोनाक्षी सिन्हा , सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने वाली है।

मिशन मंगल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इस साल चार बड़ी फिल्में हैं। इन फिल्मों में सबसे पहला नाम है केसरी का। केसरी के साथ ही अक्षय कुमार मिशन मंगल, गुड न्यूज़ और हाउसफुल 4, में नजर आएंगे। मिशन मंगल की अगर हम बात करें तो बता दें कि, इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी के साथ अन्य सितारों में दिखाई देंगे।

हाउसफुल 4

इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें है। हाउसफुल फ्रैंचाइजी की इस किस्त में कृति सनोन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती जैसे अन्य कलाकार हैं। #MeToo के आरोप में फंसने के बाद साजिद खान को फिल्म से हटा दिया गया। उनके जाने के बाद फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया।

तख्त

साल 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म 'तख्त' को करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि नजर आएंगी। खबर है कि इस फिल्म का सेट बहुत ही भव्य बनाया जा रहा है, जिसमें राजसी शान और शौकत दिखाई देगी। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।