'कलंक' में माधुरी दीक्षित की जगह पहले श्रीदेवी काम कर रही थी लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के कारण यह फिल्म माधुरी को मिली। हाल ही में जब माधुरी दीक्षित से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए श्रीदेवी की भूमिका निभाना बिल्कुल भी आसान नहीं था और इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत का उन्हें सदमा भी लगा था।

माधुरी दीक्षित कहती हैं, 'जो हुआ था उससे उबरने के लिए बहुत समय लगा। यह सब एक सदमे के समान था। मैं निर्माताओं से हतप्रभ होकर पूछ रहे थी कि क्या आप चाहते हैं मैं उनकी जगह काम करूं क्योंकि वह लोग भी सदमे में थे। हालांकि उन्हें फिल्म पूरी करनी थी तो उन्हें आगे बढ़ना था लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। एक व्यक्ति के तौर पर यह बिल्कुल आसान नहीं था। एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे फिल्म की कहानी और भूमिका पता थी लेकिन जो सच था, उसे अपनाना बहुत ही मुश्किल काम था।'

बता दें कि, जब यह खबर आई थी कि श्रीदेवी वाला रोल माधुरी दीक्षित करेंगी तो जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी थी अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाह्ववी ने लिखा था कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि संजय दत्त यह फिल्म कर रहे हैं। अब एक बार फिर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। माधुरी और संजय ने लंबे अरसे से साथ काम नहीं किया है।

View this post on Instagram

Abhishek Varman’s next film was very close to mom’s heart ...Dad, Khushi and I are thankful to Madhuriji for now being a part of this beautiful film...

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी की अहम भूमिका भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।