'दे दे प्यार दे' में फिर तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी सामने है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और लग रहा है कि फिल्म खासी कमाई करने वाली है। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर 'दे दे प्यार दे' ने पहले ही दिन 10.41 करोड़ की कमाई की। अब उम्मीद है कि तीन दिनों में इसकी कमाई 42 करोड़ पार होना चाहिए। समीक्षकों को यह पसंद आई है और देखने वाले भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। भारत में इसे 3100 स्क्रीन्स नसीब हुई हैं, विदेश में इसे 650 स्क्रीन्स पर जगह मिली। बता दें कि ऐसा नहीं है कि अजय-तब्बू की जोड़ी ने पहली बार टिकट खिड़की पर कमाल किया है। यह जोड़ी तो टिकट खिड़की पर कई सफलताएं देख चुकी है...

विजयपथ(1994)

'राह में उनसे मुलाकात हो गई' यह गाना आज भी 'विजयपथ' की पहचान है। यह पहली फिल्म थी जिसमें अजय और तब्बू ने साथ काम किया था। 'रुक रुक रुक' गाना भी इसी का था। अच्छे संगीत और जबरदस्त एक्शन ने इस फिल्म को हिट किया था

हकीकत(1995)

फिर वही फार्मूला.. अच्छा संगीत और अजय देवगन का एक्शन। नतीजा फिल्म हिट। अन्नू मलिक इस वक्त अपने पूरे फॉर्म में थे और एक से एक धुनें दे रहे थे। इसका फायदा फिल्म को हुआ और अजय-तब्बू की जोड़ी को एक बार फिर लोगों ने पसंद किया।

तक्षक(1999)

गाने इस फिल्म के भी कम नहीं थे। एआर रहमान ने 'बूंदों से बातें' और 'मुझे रंग दे' जैसे गाने दिए थे। अलग किस्म की फिल्म थी। समीक्षकों ने खूब तारीफ की और राहुल बोस को उनके नेगेटिव रोल के खूब सराहा गया था। अजय-तब्बू दोनों ही इस फिल्म में बेहद गंभीर चोला ओढ़े थे।

दृश्यम(2015)

लगभग 16 साल के अंतराल के बाद जब यह जोड़ी लौटी तो दुश्मनों के तौर पर। इस थ्रिलर ने टिकट खिड़की पर पैसों की बरसात देखी। 70 करोड़ से ज्यादा कमाई हुई, जबकि लागत एक तिहाई ही थी। तब्बू को इस रोल के लिए जबरदस्त तारीफ मिली।

गोलमाल अगेन(2017)

रोहित शेट्टी ने इस जोड़ी को अपनी मल्टीस्टारर फ्रेंचाइज का हिस्सा बनाया। अजय-तब्बू की जोड़ी सारे कलाकारों पर अलग ही चमकी। फिल्म के खाते में 200 करोड़ से ज्यादा बड़ी रकम आ गई। दिवाली पर रिलीज हुई यह फिल्म क्रिसमस तक धूम मचाती रही।

अब 'दे दे प्यार दे' के गाने धूम मचा रहे हैं। दो हिट गानों में अजय और तब्बू भी जमकर नाचे हैं। अच्छा संगीत मिल चुका है, इस बार एक्शन की जगह कॉमेडी ने ले ली है। इस फिल्म में तब्बू की खूब तारीफ हो रही है। अजय की पत्नी का रोल उन्होंने किया है। इस फिल्म में तब्बू को काफी इमोशनल सीन मिले हैं। अजय के जिम्मे कॉमेडी आई है। सफलता तय है, बस देखना यह है कि कुल कमाई कितनी होती है!