अमिताभ बच्चन के साथ 'पीकू' और आयुष्मान खुराना के साथ 'विक्की डोनर' बनाने वाले निर्माता-निर्देशक शुजीत सरकार ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इसमें पहले बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ काम करेंगे। फिल्म का नाम है 'गुलाबो सिताबो'।

इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी, नवंबर में तो इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा। शुजीत, जूही चतुर्वेदी के साथ मिलकर काफी समय से इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। दोनों ने ही पिछले साल रिलीज हुई 'अक्टूबर' को भी लिखा था। सुजित ने कहा है कि उन्हें पता है कि जब भी जूही किसी फिल्म की कहानी उनके पास लेकर आती है, उनका अपना एक स्टाइल उसमें होता है। शुजीत ने इस कहानी को पढ़ा और उन्हें कहानी पसंद आई। फिर शुजीत ने इसे अमिताभ बच्चन और आयुष्यमान खुराना के साथ साझा कियाl

इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जाने वाली भाषा का प्रयोग किया जाएगा। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। गौरतलब है कि आसमान खुराना इन दिनों बॉलीवुड के कलाकारों में अव्वल दर्जे पर चल रहे हैंl उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर दर्शकों के मन में अमिट छाप छोड़ी हैl वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द फिल्म ब्रम्हास्त्र में अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम करते नजर आएंगेl दोनों इस फिल्म में और एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में अमिताभ ने रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' भी शुरू की है।