अमिताभ बच्चन फिलहाल लखनऊ में हैं। अगले कुछ दिन में यूपी में ही गुजारेंगे। मौका है 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग का। अमिताभ ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लखनऊ में फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसका निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होना है।

बिग बी ने ट्वीट करते हुए अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि लखनऊ में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर दी है।

हाल ही में फिल्म 'चेहरा' की शूटिंग खत्म कर चुके अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'एक खत्म, दूसरा शुरू। जगह बदल गई, लुक बदल गया, साथ में काम करने वाले बदल गए, साथी बदल गए, शहर बदल गया और कहानी भी बदल गई। लखनऊ से 'गुलाबो सिताबो' .....। बता दें कि अमिताभ बच्चन लगातार काम कर रहे हैं और उनकी एक्टिवनेस के बारे में कौन नहीं जानता। फिल्में हो, एडवरटाइजमेंट हो या फिर सोशल मीडिया... अमिताभ बच्चन काम करते ही रहते हैं। अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड 'में भी नजर आएंगे।

अमिताभ की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म से पहले आयुष्मान शूजीत सरकार के साथ 'विक्की डोनर' में साथ काम कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने 'पीकू' जैसी सफल फिल्म में काम किया था। 'गुलाबो सिताबो' के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे। आयुष्मान की इस साल तीन फिल्में 'बाला', 'आर्टिकल 15' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' आ सकती हैं।