Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    Video : 'परी' में अनुष्का के डबल रोल, इससे ज्यादा डरावना और क्या होगा

    Published: Wed, 14 Feb 2018 11:41 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Feb 2018 11:53 AM (IST)
    By: Editorial Team
    pari-screamer-3 scre 14 02 2018

    अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का टीजर हाल ही में जारी हुआ था। अब इसका एक नया वीडियो आया है, जिसे स्क्रीमर कहा जा रहा है। इसमें अनुष्का के डबल रोल देखे जा सकते हैं। रौंगटे खड़े कर देने वाला अनुभन इसमें भी होना तय है। बैकग्राउंड म्यूजिक तो कमाल का है।

    वैसे इस फिल्म का टीजर बता देता है कि अनुष्का की यह फिल्म हॉरर जॉनर को अगले स्तर पर ले जाएगी। इसमें अनुष्का के दुष्ट रूप की झलक भी देखी जा सकती है। आखिरी सीन बेहद खतरनाक है जिसमें अनुष्का शर्मा बेड़ियों में कैद नज़र आ रही हैं। इसमें म्यूजिक भी डरावना दिया गया है। इस दौरान अनुष्का शर्मा के चेहरे पर गंभीर उदासी भी दिख रही है और क्रूरता भी। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'परी' का नया टीज़र रिलीज़ किया है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रत चटर्जी, रिताभरी चक्रवर्ती और रजत कपूर की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह फिल्म एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है। बता दें कि, यह फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के भाई भी सह-निर्माता हैं।

    बताते चलें कि, अनुष्का शर्मा हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की है। यह उनकी शादी के बाद पहली होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है जो कि 2 मार्च को रिलीज़ होगी। इसके साथ अनुष्का शर्मा को फिल्म जीरो में भी देखा जा सकेगा जिसमें शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ भी हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें