आयुष्मान खुराना इन दिनों 'आर्टिकल 15' के काम में व्यस्त हैं। इस फिल्म के शूटिंग अनुभवों से उन्होंने अपने फैन्स को अवगत कराया है। उनकी सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट वाकई पढ़ने लायक है। आयुष्मान ने एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ''आज अपने काम के प्रति प्यार का सही टेस्ट हुआ। मुझे सुपरटैलेंटेड अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं और हम आर्टिकल 15 की शूटिंग के बीच में थे। कल का दिन बहुत चुनौती भरा था। एक मनोरंजक सीन के लिए हमें दलदल में जाना था। हमने यह महसूस किया कि दलदल के अंदर जौंक (Leech) थी और यह सब शॉट के बीच में हुआ। मैं मेरी इनवेस्टिगेटिव ऑफिसर्स की ब्रेव टीम को सेल्यूट करना चाहता हूं, (इन टेलेंटेड एक्टर्स के साथ काम करना सम्मान की बात है) जिनकी मदद से जौंकों के अटैक होने के बाद भी सीन को पूरा कर सके। अनुभव सिन्हा हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं।

हमने आपको बताया था कि, आयुष्मान ने अनुभव सिन्हा की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू कर दी थी। जानकारी के मुताबिक आयुष्मान इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने जा रहे हैं। इस रोल में वे पहली बार नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी सच्ची घटना एक सत्य घटना पर आधारित है। आयुष्मान ने वैसे तो अलग-अलग किरदारों को अपने तरीके से निभाते हुए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। अब देखना होगा कि एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में वे किस प्रकार दर्शकों को प्रभावित करते हैं। आयुष्मान खुराना के लिए 2018 बहुत अच्छा रहा है। फिल्म 'बरेली की बर्फी', 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' उनकी सफल फिल्में हैं।

बाकी फिल्मों की बात करें तो इसके अलावा आयुष्मान खुराना फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में भी नजर आएंगे। इसमें नुसरत बरुचा की भी अहम भूमिका रहेगी फिल्म में आयुष्मान, 'रामलीला' में सीता का किरदार निभाते दिखेंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने की बात कही जा रही है।