सलमान खान की फ़िल्म 'भारत' की रिलीज में अब महज चंद दिनों की दूरी है। ऐसे में फ़िल्म के निर्माता किसी भी तरह की कोई कसर बाकि रखना नहीं चाह रहे हैं। इतने सारे गाने, टीजर और ट्रेलर के बाद अब बारी है इसके एंथम की। 'भारत' का एक ओर गाना कल दस्तक़ देने के लिए तैयार है। अली अब्बास जफर और जूलियस पैकियम द्वारा बनाया गया 'ज़िंदा', इस फ़िल्म का एंथम गीत है।

फ़िल्म के इस गाने को इस शुक्रवार सलमान खान, कटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की उपस्थिति में एक भव्य समारोह में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले रिलीज हो चुके गीत 'स्लो मोशन', 'चाशनी' और 'ऐथे आ' को काफी पसंद किया जा रहा है। अब चौथा गीत 'ज़िंदा' अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित 'भारत' में एक इंसान का छह दशकों का सफ़र है। सलमान खान इस फ़िल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। इससे पहले, निर्माता फ़िल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं। इस फ़िल्म में सलमान और कटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी हैं।

टी-सीरीज़ इस फिल्म को पेश कर रही है। 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर ने लिखी है। अली ने ही इस फिल्म को निर्देशित किया है, जो सलमान और कटरीना के साथ पहले भी दो फिल्में बना चुके हैं। 'भारत' अगले महीने ईद पर यानी 5 जून को रिलीज हो रही है।