अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' 25 मई को रिलीज होने वाली थी, अब इसे हफ्तेभर के लिए बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म के आगे बढ़ने से अजीब स्थिति पैदा हो गई है। अब हर्षवर्धन की यह फिल्म उनकी बहन की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से टकरा रही है। यह पहले से ही तय था कि 'वीरे दी वेडिंग' एक जून को लगेगी।

'भावेश जोशी सुपरहीरो' की रिलीज को जॉन अब्राहम की फिल्म के कारण टाला गया है। जॉन की 'परमाणु' 25 मई को रिलीज हो रही है। माना जा रहा है कि 'वीरे दी वेडिंग' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं इसलिए दोनों के दर्शक भी अलग-अलग हैं।

बता दें कि 'भावेश जोशी सुपरहीरो' हाल ही में रिलीज हुआ दिलचस्प ट्रेलर ह्यूमर, ड्रामा, एक्शन और ट्रेजेडी से लैस है। पिछले दिनों आए प्रमोशनल गीत "चवनप्राश" को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है। इसमें वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो बना देता है।

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन हैं। इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। इस फिल्म को ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मेंटेना और अनुराग कश्यप ने मिलकर बनाया है।