भूमि पेडनेकर इन दिनों तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'सांड की आंख' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक बूढ़ी महिला की भूमिका निभा रही हैं। इसके कारण उनके चेहरे पर लगभग रोज ही प्रोस्थेटिक मेकअप किया जाता हैl इसे करने में पूरे 3 घंटे लगते थे और इसी कारण अब उनके चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए हैं।

भूमि के चेहरे का एक फोटो जारी हुआ है, जिसमें मेकअप से जलने के दाग उनके चेहरे पर दिख रहे हैंl किसी भी कलाकार के लिए उसका चेहरा बेहद खास होता है। गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में चंद्रो तोमर की भूमिका निभा रही हैं l उनकी बहन प्रकाशी तोमर के साथ, वो भी विश्व की सबसे अधिक आयु वाली महिला शार्प शूटर हैं।

उत्तर प्रदेश में इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके लिए 3 घंटे मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक फिल्म को शूट किया जा रहा है। गर्मी और धूल के बीच उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी जाती है क्योंकि इसे समय पर पूरा करना जरूरी है।

View this post on Instagram

They are brave, They are fun, They are full of love. They are the Shooter Dadis of India 🙌🏻 Proud to be a part of their journey 🙏🏻 #SaandhKiAankh #SaandKiAankhThisDiwali

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

इस बारे में भूमि बोलीं 'मेरी त्वचा को जो नुकसान हुआ है उससे बचने के लिए मात्र एलोवेरा का उपयोग करने की सलाह डॉक्टर ने दी हैl इसके अलावा मैं किसी भी त्वचा रोग से जुड़ी दवाई का उपयोग नहीं करना चाहती हूं और एक कलाकार के तौर पर मैं इस फिल्म की क्रिएटिविटी से संतुष्ट हूं। ऐसे छोटे-मोटे घाव तो इस अनुभव को खास बनाते हैं।'