अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बनारस शूट में अडंगा पैदा हुआ है। तयशुदा वक्त से तीन दिन पहले ही फिल्म की टीम बोरिया-बिस्तर समेट मुंबई लौट आई। वजह आलिया भट्ट की तबीयत को बताया जा रहा है। 40 डिग्री तापमान पर काम करने से आलिया बीमार हो गईं और उन्हें इलाज के लिए ले जाना पड़ा।

खबरी का कहना है 'आलिया तो काम करना चाह रही थीं लेकिन निर्देशक अयान मुखर्जी ने शूट शेड्यूल खत्म करने की घोषणा कर दी। अब टीम नवंबर में फिर लौटेगी और गाना फिल्माएगी।' यह फिल्म अगले साल गर्मी के मौसम में रिलीज होगी। पहले इसे इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था, तो अब इसे पूरा करने के लिए काफी वक्त है। करण जौहर ने जब इस फिल्म को बनाने की घोषणा की थी तभी ये ख़बरें आ गई थीं कि ये फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी। 'ब्रह्मास्त्र', अब हर दो साल बाद बनाई जाएगी और इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है। 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी में भारतीय पौराणिक कथाओं का भी समावेश गया है। करण, 'ब्रह्मास्त्र' को फ्रेंचाईजी के तौर पर रिलीज़ करना चाहते हैं ।

मार्च में 'ब्रह्मास्त्र' का ड्रोन लोगो प्रयागराज में रिलीज़ किया गया। फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा (शिव) है और आलिया भट्ट का नाम ईशा, जो पार्वती का दूसरा का ही एक नाम है। महाशिवरात्रि को ये इवेंट करने का यही मतलब भी था। इसके पहले भाग में लव यानि प्रेम पर फ़ोकस होगा। अयान मुखर्जी निर्देशित ये वही फिल्म है, जिसका नाम पहले ड्रैगन बताया जा रहा था। फिल्म में अमिताभ बच्चन का अभी अहम् रोल है और साथ में मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को इस साल 25 दिसंबर को रिलीज़ होना था लेकिन कहा जा रहा है कि इसे सलमान की 'दबंग 3' के कारण आगे किया गया।