Taapsee Pannu की नई फिल्म का टीजर जारी हुआ है। इस फिल्म का पोस्टर कल ही जारी हुआ था जिसमें बताया गया था कि आज टीजर आएगा। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। टीजर को देखकर अंदाजा आसानी से लग जाता है कि फिल्म में भरपूर थ्रिल है। टीजर में केवल दो किरदारों को दिखाया गया है। पहली हैं तापसी पन्नू और दूसरी है उनकी मेड।

यह तमिल भाषा में बनी एक फिल्म की रीमेक है। अनुराग और तापसी दोनों ने फिल्म के टीजर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। टीजर में तापसी पन्नू घर में हैं और उनके आसपास वीडियो गेम चल रहे हैं। पूरे टीजर में वो बेहद डरी, सहमी नजर आ रही हैं। टीजर में सिर्फ और सिर्फ तापसी पर ही फोकस है। इसी से समझ आ जाता है कि पूरी फिल्म भी तापसी और उनके गेम के इर्द-गिर्द ही घूमेगी।

यह टीजर इतना बढ़िया है कि इसके ट्रेलर का इंतजार बेसब्र बना रहा है। उम्मीद ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होगा। यह तेलुगू फिल्म है जिसे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हिंदी में पेश करेंगे। यह फिल्म एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलवाा तापसी 'सांड की आंख' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। 'सांड की आंख' भी अनुराग के प्रोडक्शन की ही फिल्म है।