'गली बॉय' का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर #sillyboy ट्रोल हो रहा है। इसी का फायदा उठाते हुए मुंबई पुलिस ने युवाओं को सीख दी है। मुंबई पुलिस ने एक मीम बनाया है और उसे ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है 'जब बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए वो बहस करे #sillyboy' ।

इस ट्वीट को रणवीर के फैन्स ने रीट्वीट किया है और खूब कमेंट्स लिखे हैं। बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। कल रिलीज हुआ इसका ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुए टीजर की कहानी को ही आगे बढ़ा रहा है। इसमें आलिया को बात करते देखा जा सकता है और रणवीर को गाते। इससे पता चलता है कि रणवीर फिल्म में एक कार ड्रायवर के बेटे का रोल कर रहे हैं और अपने सपने के पीछे भाग रहे हैं।

इसके टीजर को ट्रेलर अनाउंसमेंट पुकारा जा रहा था क्योंकि इसमें बताया गया था कि ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज हो रहा है। इसमें फिल्म के लगभग हर किरदार को दिखाया गया था। रणवीर हिप-हॉप करते नजर आ रहे हैं। आलिया के तेवर कुछ अलग ही हैं।

View this post on Instagram

Gully Boy❤️🎧 #14thFeb #ApnaTimeAayega

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

गली बॉय के पोस्टर पर लिखा है ये

इसके पोस्टर पर लिखा है, 'अपना भी टाइम आएगा।' इस फिल्म के जरिए पहली बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बड़े परदे पर एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले फैंस ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री सिर्फ टीवी एड में देखी है, जो लोगो को बेहद पसंद आई।