रितिक की 'काबिल' में अमिताभ बच्चन के गाने को नए और अपने अंदाज़ में पेश कर उर्वशी रौतेला पिछले साल सातवें आसमान पर थीं। इस साल वो 'हेट स्टोरी 4' में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखेंगी, जिसका ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज़ हो गया। अब इसका गाना आया 'तुम मेरे हो'। इस गाने में उर्वशी नहीं है, इहाना ढिल्लन हैं। यह गाना टीवी पर नहीं आ सकता क्योंकि इसका कंटेंट छोटे परदे पर देखे जाने लायक किसी एंगल से नहीं है।

इससे पहले इस फिल्म का गाना 'आशिक बनाया आपने' धूम मचा रहा है। उसे उर्वशी ने पेश किया था। बता दें कि 'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइज अपने पहले भाग से ही बेहद ग्लैमरस रही है और इस साल आने वाले 'हेट स्टोरी 4' में तो बोल्डनेस का तड़का कुछ ज़्यादा ही है। फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी रौतेला काफ़ी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। ये दो भाइयों की कहानी है जो एक ही लड़की को अपने जाल में फंसाते हैं और बाद में वो लड़की बदला लेती है। 'हेट स्टोरी 4' को विशाल पंडया ने निर्देशित किया है।

'सिंह साहब द ग्रेट' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली उर्वशी को उससे पहले के भाग की तीनों हीरोइनों पाओली डैम, सुरवीन चावला और ज़रीन खान से बेहतर करने की चुनौती होगी। उर्वशी के साथ फिल्म में टीवी के फ़ेमस स्टार करण वाही विवान भटेना भी हैं जबकि पंजाबी फिल्मों की हीरोइन इहाना ढिल्लन का ये डेब्यू है।

'हेट स्टोरी 4' इस साल 9 मार्च को रिलीज़ हो रही है। उर्वशी का लक इन दिनों अच्छा चल रहा है। वो सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में भी स्पेशल रोल में नज़र आएंगी।