संजय लीला भंसाली की सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर अकेली रिलीज होगी। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने सलमान से पहले ही अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज की घोषणा कर दी थी कि यह फिल्म भी ईद पर आएगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ईद से हटा ली है। इस घोषणा को करते वक्त रोहित शेट्टी ने जिस तरह चुलबुल पांडे का जिक्र किया है, उससे लगता है वो कुछ हिंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया में भी रोहित की बात को उनकी पुलिसिया टीम से जोड़ा जा रहा है।

रोहित ने इंस्टा पर सलमान की पोस्ट का रीपोस्ट तो किया ही, आखिरी में लिखा 'जल्द ही मिलते हैं चुलबुल पांडे'। लोग मान रहे हैं कि अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के बाद अब रोहित शेट्टी अपनी आने वाली किसी फिल्म में सलमान खान को भी पुलिसवाला बनाएंगे।

बता दें कि 'सूर्यवंशी' अगले साल की 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है कि इसी फिल्म में सलमान की झलक दिखाकर रोहित अगली फिल्म अनाउंस कर सकते हैं। आज सलमान खान ने लिखा है 'मैं हमेशा ही उन्हें अपना छोटा भाई मानता था और आज उन्होंने साबित कर दिया... रोहित शेट्टी... सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज हो रही है।' पिछले हफ्ते 7 जून को ही संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन टीम ने इस रिलीज की आधिकारिक घोषणा की थी। इस घोषणा के साथ यह भी तय हो गया था कि सलमान को अगली ईद पर खुला मैदान नहीं मिलने वाला है और उनका सामना टिकट खिड़की के दिग्गज रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार से होगा।

संजय लीला भंसाली और सलमान लगभग दो दशक बाद 'इंशाअल्लाह' में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही हरिद्वार, ऋषिकेश, बनारस में जल्द शुरू होगी। इसमें सलमान खान 40 साल के बिजनेसमैन का रोल करेंगे और आलिया 20-22 साल की उभरती हुई एक्ट्रेस बनेंगी। सलमान ने संजय के साथ 'हम दिल दे चुके सनम', 'सांवरिया', 'खामोशी' की है। दूसरी तरफ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। उनकी 'सूर्यवंशी' का काम विदेश में जारी है। इस फिल्म में विलेन का रोल करेंगे अभिमन्यु सिंह।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी।