मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' की शूटिंग फिर शुरू कर दी है। मां की मौत के बाद टूट-सी गई जाह्नवी एक बार फिर खड़ी हो गई है और अपनी मां का सपना पूरा करने में जुट गई है। धड़क के मेकर्स ने शूटिंग जोरशोर से शुरू तो कर दी है लेकिन अब एक समस्या और सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए मेकर्स ने फैसला किया है कि सेट पर मोबाइल बैन कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें : दुखी दीपिका ने कहा 'इरफान के लिए दुआ कीजिए'

लीक हुए वीडियो में जाह्नवी कपूर और ईशान कट्टर नजर आ रहे हैं। जाह्नवी ने जहां पीले रंग का अनारकली कुर्ता पहना है, वहीं ईशान ने शर्ट और एथेनिक जैकेट। वे वीडियो में अपने ऑनस्क्रीन फ्रेंड्स के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनके जयपुर शेड्यूल कार है जो कि एक महीने पहले पूरा हुआ था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने से धड़क के मेकर्स परेशान है। वे ईशान और जाह्नवी के लुक को पूरी तरह से अभी छुपाकर रखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ये वीडियो फैन क्लब्स के जरिए शेयर किए जा रहे हैं।

VIDEO: मैगजीन कवर के लिए शूट कर रही हैं सुहाना खान, यूं हुआ खुलासा

आगे ऐसा कुछ न हो इसके लिए मेकर्स ने सावधानी बरतने की ठानी है। इस मौके पर हाल ही में शशांक खेतान ने कहा था कि वे अपने प्रोडक्ट को प्रोटेक्ट करने के लिए मोबाइल फोन बैन कर सकते हैं। फिल्म के कई आउटडोर शूट्स हैं और ऐसे में दिक्कत यही होती है कि सभी के पास कैमरा फोन होता है। इसलिए हर किसी को रोकना संभव नहीं हो सकता। हालांकि उनका मानना है कि कई लोग हैं जिन्होंने उनकी इस अपील को सपोर्ट किया है।

माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी फैन ने लिया है जो कि सितारों की झलक के लिए सेट के बाहर खड़े रहते हैं।गौरतलब है कि फिल्म 'धड़क' मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक है।

यहां देखिए वीडियो:

@janhvikapoor On the set of #Dhadak

A post shared by Ishaan khatter ✳ (@ishaankhatter656) on