कंगना रनौत और रितिक रोशन के टकराव के आसार एक बार फिर बन गए हैं। दोनों की फिल्में एक ही तारीख को रिलीज होती लग रही हैं। ये हालात बने हैं कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट शिफ्ट होने से। पहले कंगना और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही थी। अब इसे 26 जुलाई को शिफ्ट किया जा रहा है। पहले कंगना की फिल्म की टक्कर शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से हो रही थी।

वैसे रितिक रोशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' लंबे रिलीज के लिए तैयार हो रही है। दो बार इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है। जनवरी में रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 26 जुलाई को लगेगी। अगर 26 जुलाई की डेट को इस बार भी नहीं बदला जाता है तो रितिक और कंगना टिकट खिड़की पर भिड़ेंगे। असल जीवन में तो दोनों टकराते ही रहते हैं। तमाम मतभेदों के कारण उनके बीच बातचीत बंद है और कुछ मामले अदालत में भी हैं।

'सुपर 30' में रितिक एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं। इस फ़िल्म "सुपर 30" की शूटिंग के लिए सुपरस्टार ने वाराणसी में काफ़ी वक़्त बिताया। कहा जा रहा है कि "सुपर 30" में रितिक को काफी दमदार रोल मिला है। उनके लुक को कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया। 'सुपर 30' में रितिक रोशन ने पटना में रहने वाले शिक्षक आनंद कुमार का रोल किया है। आनंद 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं। बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया था। 'मी टू' से जुड़े एक मामले में फंसने के बाद उन्हें मेकर्स ने इस फिल्म से अलग कर दिया। इसके बाद अनुराग कश्यप ने बचे हुए काम को पूरा किया था। मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू के भी इस फिल्म में खास रोल हैं। अभी तक इस फिल्म का कोई टीजर या ट्रेलर जारी नहीं हुआ है। खबर है कि अगले महीने इसका टीजर आ सकता है।

'मेंटल है क्या' को निर्देशित किया है नेशनल अवॉर्ड विनर प्रकाश कोवेलामुंडी ने। उनकी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म को एकता कपूर के बैनर तले बनाया जा रहा है।