मुंबई। फिल्म ' वीरे दी वेडिंग ' काफ़ी समय से चर्चा में है। इस कारण नहीं कि फिल्म सोनम कपूर के होम प्रोडक्शन में बन रही है बल्कि इसलिए कि ये करीना कपूर खान के वापसी वाली फिल्म है। फिल्म अब एक जून को आएगी। डेट में हुई ये तब्दीली हॉलीवुड की एक फिल्म की वजह से है।

एकता कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्मस की वीरे दी वेडिंग एक जून को आएगी। एकता ने ट्विटर के जरिये इसकी घोषणा करते हुए बताया है कि उनके भतीजे यानि तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का उस दिन बर्थडे है और उस दिन वो वीरे की वेडिंग का निमंत्रण दे रही हैं।

बता दें कि ये फिल्म पहले 18 मई को रिलीज़ होनी थी। रिलीज़ डेट में बदलाव के पीछे एक दिलचस्प किस्सा है। बताया जा रहा है कि 18 मई को रायन रेनॉल्ड स्टारर फिल्म डेडपूल 2 रिलीज़ हो गई है।

हॉलीवुड की कुछ चर्चित फिल्मों के भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचाने की हिस्ट्री को देखते हुए वीरे दी वेडिंग के निर्माता रिस्क नहीं लेना चाहते थे और इसी कारण फिल्म को आगे की डेट पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया। शशांक घोष निर्देशित वीरे दी वेडिंग को आल गर्ल फिल्म कहा जा सकता है, जो शादी की मौज-मस्ती के बीच एक कॉमेडी फिल्म है।

तैमूर अली खान के जन्म और उनकी देखभाल के कारण लम्बे समय से परदे से गायब रहीं करीना कपूर खान के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और टीकू तलसानिया की बेटी शिखा भी लीड रोल में हैं। फिल्म के निर्माण में सोनम की बहन रिया का भी बड़ा योगदान है।