तमन्ना भाटिया अब खामोश रहकर सबको चौंकाने वाली हैं। उनकी नई फिल्म 'खामोशी' का ट्रेलर जारी हुआ है। तमिल में नयनतारा के साथ ये फिल्म 'कोलईयुतिर कालम' के नाम से बनी है। लेकिन हिंदी में इसका ट्रेलर देखकर लग रहा है कि यह किसी विदेशी फिल्म की नकल है। इसमें उनके साथ प्रभु देवा भी काम कर रहे हैं। प्रभु देवा को यहां डरावने अंदाज में देखना रोमांचक है। वे वाकई खतरनाक सनकी दिख रहे हैं। तमन्ना की जान के पीछे हैं और मामला जायदाद से जुड़ा है।

तमन्ना और प्रभुदेवा स्टारर फिल्म 'ख़ामोशी' इस साल 31 मई को रिलीज़ होगी l यह एक दिलचस्प और सस्पेंस भरी कहानी होगी। फिल्म में जबरदस्त तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। भारत में 8K कैमरे पर रिकॉर्ड होने वाली यह पहली फिल्म है।इसमें तमन्ना एक गूंगी-बहरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में भूमिका चावला का भी खास रोल होगा। इंडो अमरीकन डायरेक्टर चक्री टोलेटी इसके निर्देशक हैं l दरअसल चक्री ने इस फिल्म को तीन भाषाओं में बनाने का फैसला किया था।

वैसे 'खामोशी' नाम बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता रहा है। साल 1969 में बनी फिल्म ख़ामोशी में राजेश खन्ना और वहीदा रहमान ने काम किया था। 1996 में सलमान खान और मनीषा कोइराला के साथ भी 'खामोशी' बन चुकी है। दो साल पहले एक फिल्म 'खामोशियां' आई थी। लगता है जिस कहानी में किरदार बोल नहीं पाता है तो फिल्मकार नाम 'खामोशी' रख देते हैं।

तमन्ना इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वे पिछले दिनों लन्दन में अपनी अगली तेलुगु फिल्म की शूटिंग करने के लिए गई थीं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी जिसका अभी तक नाम नहीं रखा गया है। फिल्म में तेलुगु स्टार संदीप किशन उनके हीरो हैं और इस फिल्म से फ़ना जैसी हिंदी फिल्म बना चुके कुणाल कोहली, तेलुगु में डायरेक्शन के लिए उतर रहे हैं। कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगु रीमेक महालक्ष्मी में भी तमन्ना काम कर रही हैं l

प्रभु देवा इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिज़ी हैं l अब मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है, जहां साउथ सुपरस्टार सुदीप भी पहुंच गए हैं l वो इस फिल्म में विलेन हैं l