रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की टीम इन दिनों गोआ में शूट कर रही है। 10 तारीख तक ये शूट चलाना है। इस बीच दिवाली आ गई तो निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने क्रू को शानदार उपहार दिया।

रोहित चाहते थे कि क्रू का हर मेंबर अपने घर पर दिवाली मनाए और 7 नवंबर को हर हाल में मुंबई अपने घर पहुंचे। एेसे में उन्होंने पूरा एअरक्राफ्ट ही अपनी टीम के लिए बुक करवा लिया। ये एअरक्राफ्ट पूरी टीम को लेकर 7 तारीख को उड़ा और मुंबई पहुंचा। 8 तारीख की सुबह यह टीम वापस गोआ इसी एअरक्राफ्ट से लौटेगी। कहा जा रहा है कि रोहित ने पहले किसी मेकर ने ऐसा नहीं किया।

बता दें कि गोआ से पहले इस टीम ने हैदराबाद में लंबा शूट निपटाया था। तब भी जब यह टीम एअरक्राफ्ट से हैदराबाद से मुंबई लौटी थी तो एक वीडियो वायरल हुआ था। यह हवाई सफर उन तमाम लोगों के लिए यादगार हो गया जो टीम के अलावा विमान में सवार थे। हर बार की तरह रणवीर सिंह अपने पूरे फार्म में थे और हवा में उन्होंने जमकर मस्ती की। इतनी मस्ती ... कि लोगों को कहना पड़ा कि 'ही इज टू फनी'। यकीन न हो तो यह वीडियो देख लीजिए। इस वीडियो में रोहित शेट्टी को भी देखा जा सकता है।

- “ #Simmba 1st Schedule wrap party “ Ranveer Dancing with Rohit’s personal assistant 😩❤️(Ranveer Singh and Rohit shetty Spotted in the plane on their way back home ❤️) - Imagine being on the same flight? 😩❤️ ________ “حفلة الانتهاء من الجدول الاول من تصوير سيمبا" رانفير يرقص مع مساعد روهيت الشخصي 😩❤️(رانفير سينغ وروهيت شيتي رصدوا على متن الطائرة بطريقهم للعودة الى مومباي ❤️) - تخيلوا تكونون معاهم بنفس الرحلة ؟ اخ بسسسس😩 ❤️المهم شفتوا مساعد روهيت هذا الي يرقص مع رانفير روهيييت مطلع عينه بالمقالب!دائماً موجوده بكواليس أفلام روهيت ومسوي جو حلو😩❤️ ___________________ ‏#RanveerSingh ‎#رانفير_سينغ

A post shared by Ranveer singh TBT♥️ (@ranveersinghtbt) on

'सिंबा' इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। जून में इसके एक गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही थी। कहा जा रहा है कि यह गाना काफी भव्य है।

जून में जारी एक वीडियो में रणवीर कह रहे थे ''देखो यहां क्या हो रहा है, मेरी लाइफ का सबसे बड़ा गाना शूट हो रहा है। इतने लोग.. इतनी तामझाम कि सिर चकरा जाए।''

जवाब में रोहित शेट्टी कहते हैं 'बहुत खर्चा कर रहा हूं तेरे पे'। फिर एंट्री होती है कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की।

बता दें कि पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर साथ काम कर रहे हैं। इसमें सारा अली खान को हीरोइन बनाया गया है। इससे पहले रोहित और रणवीर सिंह ने नूडल्स के विज्ञापन में एक्शन का तड़का लगाया था। रणवीर को रोहित का ही नहीं बल्कि करण जौहर का भी साथ मिला है। 2018 की 28 दिसंबर को 'सिंबा' रिलीज़ होगी।

फ़िल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले जारी कर दिया गया था, जिसमें रणवीर अपने रिअल अंदाज़ यानी बिंदास रूप में नज़र आ रहे हैं। रणवीर फ़िल्म के फर्स्ट लुक में पुलिस इंस्पेक्टर के लुक में हैं। लेकिन, लुक से एक बात और स्पष्ट है कि रोहित की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' की तरह यह गंभीर पुलिस ऑफिसर की कहानी नहीं होगी, क्योंकि यह फ़र्स्ट लुक काफी कूल और बिंदास दिख रहा है।

इस फ़िल्म की और दिलचस्प बात बताते हैं, यह तेलुगु फ़िल्म 'टेंपर' का रीमेक है। रणवीर, जूनियर एनटीआर वाली भूमिका में होंगे। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि रोहित का ये कॉमेडी सिंघम क्या धमाल मचाता है।

मज़ेदार बात यह है कि इस बार करण और रोहित भी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, रोहित और करण की जोड़ी पहले 'राम लखन' के रीमेक के लिए साथ आने वाली थी, लेकिन यह हो ना सका। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म होगी, जिसमें रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं। करण के बेहद करीब और पसंदीदा अभिनेता होने के बावजूद अब तक रणवीर और करण के साथ करने का संयोग नहीं बन पाया था।