बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर खबर आ रही थी कि श्रद्धा ने बीच में यह फिल्म छोड़ दी है। कहा जा रहा था कि लंबे समय से इस फिल्म पर काम नहीं हो रहा था क्योंकि श्रद्धा शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं। अब निर्माताओं ने परिणीति चोपड़ का इस रोल के लिए चुन लिया है। अब परिणीति को भी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग से गुजरना होगा।

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने भी करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग की थी, इसके बावजूद उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वह इस खेल में परिपक्व नहीं हो पाई है। वैसे लंबी खोज और विचार के बाद इस फिल्म में श्रद्धा कपूर को लीड रोल के लिए चुना गया था। उनका पहला लुक जारी हुआ किया गया था जिसमें श्रद्धा बिल्कुल साइना जैसी नजर आ रही थीं। यह तस्वीर बैडमिंटन कोर्ट पर ली गई थी। इससे पहले भी श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल के कुछ फोटोज जारी हुए थे। ये तस्वीरें थीं उस ट्रेनिंग सेशन की जिसमें एक्ट्रेस शामिल हो रही थीं।

इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह अगले साल रिलीज होगी। निर्देशक अमोल गुप्ते लंबे समय से इस पर काम कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर का कहना था 'पूरी जिंदगी में हर लड़की ने बैडमिंटन खेला ही होता है। साइना का रोल करने को मिल रहा है तो मैं खुद को लकी महसूस कर रही हूं। वे शानदार खिलाड़ी हैं और यूथ आयकन भी। बेताब हो रही हूं इस रोल की खोल में जाने के लिए।'

साइना ने भी कहा था 'श्रद्धा अगर मेरा रोल करती है तो वाकई अच्छी बात है। वो गुणी होने के साथ खूब मेहनती भी हैं।' अब यही मेहनत साइना को देखने को मिल रही है। तस्वीरों में दिख रहा है कि श्रद्धा ने अपने आप को वैसा ही तैयार किया है, जैसे साइना खुद को करती हैं।

परिणीति फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके साथ परिणीति की आने वाली फिल्मों में 'संदीप और पिंकी फरार' और 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।