मुंबई। विवादों का सामना करते हुए आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो ही गई थी और इस फिल्म के मुख्य किरदार निभाने वाले तीनों स्टार्स रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की खूब तारीफ हुई। दीपिका पादुकोण की सराहना करते तो बॉलीवुड थक ही नहीं रहा है।

उनकी एक स्टार फैन रेखा भी है जिन्होंने उनके तारीफ करते हुए एक लेटर लिखा है और इसके साथ ही एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है। लेकिन गिफ्ट पैकेट में है क्या इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इस लेटर को पाकर दीपिका भी बेहद उत्साहित हैं।

इस बार रेखा से मिले इस गिफ्ट और लेटर की तस्वीर दीपिका ने ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'पहचानिए कौन।'

इसमें कुछ छुपा ही नहीं है कि रेखा इस एक्ट्रेस को काफी पसंद करती है। उन्हें दीपिका की केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन सेंस भी पसंद है।

रेखा इससे पहले भी दीपिका को एक सिल्क की साड़ी गिफ्ट कर चुकी है। रेखा ने उन्हें फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की रिलीज के बाद साड़ी तोहफे में दी थी जिसे दीपिका ने अपने एक दोस्त की शादी में पहना था।

पद्मावत की रिलीज के बाद केवल रेखा ही नहीं नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी दीपिका को फूलों के गुलदस्ते के साथ तारीफ भरा संदेश भिजवाया था।

अमिताभ बच्चन भी अपनी 'पीकू' की तारीफ करने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी फिल्म देखने के बाद एक मैसेज भिजवाया था जिसे दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

गौरतलब है कि पद्मावत' की दूसरे हफ्ते की कमाई बढ़िया चल रही है। आम दिनों में भी इसने रोज पांच करोड़ रुपए तो कमाए ही हैं। कुल कमाई 231 करोड़ रुपए हो गई है, जिसे अच्छा कहा जा सकता है। वैसे इसका सफर 300 करोड़ रुपए तक पहुंचना मुश्किल है क्योंकि 9 फरवरी को रिलीज पैड मेन इसके आड़े आ गई है।