मुंबई। इमरान हाशमी और कुणाल खेमू स्टारर 'कलयुग' से डेब्यू करने वाली स्माइली सूरी सालों से फिल्मों से गायब है। 2015 में कुणाल खेमू के अपोजिट नजर आई इस एक्ट्रेस ने 'रेणुका' के किरदार से दर्शकों का दिल जीता था और उनकी फिल्म के इस गाने 'जिया धड़क धड़क' को कैसे भूला जा सकता है। लेकिन कुछ फिल्‍मों में नजर आने के बाद स्माइली बड़े पर्दे से दूर हो गईं।

फिल्मों से दूर होने वाली स्माइली इन दिनों एक अलग ही प्रोफेशन से जुड़ गई है। वह एक प्रोफेशनल पोलस्टार बन गई है। यहीं नहीं वह पोल डांस टीचर भी बन गई है। स्माइली ने यह प्रोफेशन तब चुना जब वह डिप्रेशन से गुजर रही थी।

स्माइली टीवी सीरीयल 'जोधा अकबर' में रुकैया बेगम के किरदार में भी नजर आई थी। इसके अलाना डांस रियेलिटी शो 'नच बलिये 7' में नजर आईं थी। साल 2017 में स्माइली के पिता की मौत हो गई थी और उसके अलावा कुछ ऐसी चीजें हुई जिससे वह डिप्रेशन में रहने लगी। इससे छुटकारा पाने के लिए उनका इलाज भी चला। स्माइली बचपन से मलखंभ करती आई है और इसी कारण पोल डांस में भी इत्तेफाक से आना हुआ।

स्माइली के मुताबिक उसे इस प्रोफेशन से प्यार है क्योंकि यह लोगों को पोल डांसिंग के जिंदगी में फिट रहने और फ्लैग्जिबल बॉडी रखने के लिए एनकरेज करने में मदद करता है।

स्माइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोल डांसिंग के कई वीडियो डाले हैं।