संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' में पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली हैं। सलमान खान ने आखिरी बार साल 1999 में भंसाली के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे। बात करें यदि सलमान और आलिया की अगली फिल्म की तो दोनों के ही फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है। इस बीच सलमान और आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही है सलमान और आलिया की फोटो...

इस वायरल तस्वीर में बेबी आलिया सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'किसने सोचा था कि वे लीड जोड़ी के रूप में साथ काम करेंगे #Inshallah।" बता दें कि दोनों लीड एक्टर्स की उम्र में लगभग 30 साल का अंतर है। पूरा इंटरनेट इसी बात का जिक्र कर रहा है कि दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर कैसी लगेगी। सलमान और आलिया के लीड रोल में होने की बात बहुत सारे फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं, वहीं कुछ फैंस इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैन ने फोटो के कैप्शन में लिखा -'द सलमान खान'

एक और फैन ने सलमान और संजय लीला भंसाली की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भंसाली और सलमान 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है- संजय लीला भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी शानदार फिल्में रणवीर सिंह के साथ बनी है, सोचिए यह फिल्म तो 'द सलमान खान' के साथ है।

फैंस के बीच वायरल हो रहा है ये हैशटैग-

सलमान और आलिया के एक फैन ने फिल्म घोषणा के तुरंत बाद हैशटैग #Salmalia भी तैयार कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'ठीक है, तो ये है #Salmalia...इस बारे में आज सुनने को मिला, हालांकि फिल्म की घोषणा पिछले महीने की गई थी। एक शानदार कलाकार को एक प्यारे इंसान द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए #Inshallah.. यह वास्तव में 2020 की सबसे बड़ी फिल्म है। @BeingSalmanKhan @ aliaa08 #SanjayLeelaBhansali। ”

सलमान खान ने अपने सोशल अकाउं पर लिखा-

बता दें कि जैसे ही भंसाली की अगली फिल्म में इस जोड़ी के होने की खबर आई, लोग इस फिल्म की कहानी में ऐज गैप को लेकर अटकलें लगाने लगे। सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह की बातें बनाने लगे। इन सब के बीच सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'मुझे खुशी है कि पूरे 20 साल के बाद मैं और संजय (संजय लीला भंसाली) उनकी नई फिल्म 'इंशाअल्लाह' में काम करने वाले हैं। आलिया के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं। 'इंशाअल्लाह' हम इस सफर में सफल हों।'