संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ। ट्रेलर में वो दोनों चेहरे नजर आए जिन्हें इस फिल्म से लॉन्च किया जा रहा है। इस फिल्म से जावेद ज़ाफरी के बेटे मीज़ान ज़ाफरी और संजय लीला भंसली की भांजी शर्मिन सहगल लॉन्च हो रहे हैं। जावेद जाफरी के बेटे मीजान को ट्रेलर में देखकर थोड़ी निराशा होती है। एक्टिंग के मामले में शर्मिन बेहतर हैं।

ट्रेलर में समझना मुश्किल है कि चल क्या रहा है। दो किरदार ही मुख्यत: नजर आते हैं। लव स्टोरी जैसा कुछ लगता जरूर है लेकिन शक है। सांप्रदायिकता भी दिख रही है और एक्शन भी। मसाले सभी तरह के हैं लेकिन पूरे वक्त महसूस होता रहता है कि आप नए कलाकारों की फिल्म देख रहे हैं।

शर्मिन, बेला सहगल की बेटी हैं। बेला ने संजय की कई फिल्मों को एडिट किया है। बेला के पति भी मशहूर डायरेक्टर मोहन सहगल के बेटे हैं जिन्होंने 1970 में फिल्म 'सावन भादो' में रेखा को लॉन्च किया था। इस फिल्म का नाम पहले 'देख इंडियन सर्कस' रखा गया था और अब बदल कर 'मलाल' कर दिया गया है। इसे मंगेश हाड़वाले डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि, रणबीर और सोनम कपूर को फिल्म सावरिया के साथ बॉलीवुड में उतारा था।

वैसे पिछले साल जनवरी 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी और कई विवाद भी झेले थे।