Naidunia
    Wednesday, April 25, 2018
    PreviousNext

    आज शाम 5 बजे घोषित होगा शाहरुख की नई फिल्म का नाम

    Published: Mon, 01 Jan 2018 12:55 PM (IST) | Updated: Mon, 01 Jan 2018 05:49 PM (IST)
    By: Editorial Team
    shah srk khan 01 01 2018

    शाहरुख़ खान की आनंद एल राय वाली फिल्म लंबे समय से चर्चा में है, शाहरुख खान इसनें एक बौने का रोल जो कर रहे हैं। आज शाम 5 बजे इस फिल्म का नाम बता दिया जाएगा।

    शाहरुख खान की कंपनी 'रेड चिलीज' इसे बना रही है। इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं। बता दे कि इसके नाम को लेकर जबरदस्त उत्सुकता है।

    हाल ही में शाहरुख ने कहा था 'मैं फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म के अलावा और कुछ भी नहीं सोच रहा हूं और न ही मैंने कुछ भी साइन किया है।'

    शाहरुख़ खान ने यह भी बताया है 'फिल्म का शेडयूल थोड़ा लंबा चल रहा है। यह एक टफ फिल्म है, सो यह फिल्म काफी वक्त ले रही है। अभी फरवरी तक तो इसी फिल्म की शूटिंग के लिए कमिटेड हूं। इसके अलावा मैं सिद्धार्थ रॉय कपूर और बाकी फिल्मेमकर्स से जरूर मिल रहा हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कुछ साइन किया है। मैं कुछ हफ्तों के बाद ही यह बता पाऊंगा। फिलहाल आनंद एल राय की शूटिंग में ही व्यस्त हूं। आनंद की फिल्म बेहद कठिन है क्योंकि इसमें वर्टिकली चैलेंजेड किरदार है। लेकिन फिल्म में दर्शकों को वर्ल्ड क्लास विजुअल एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस बात के लिए तैयार रहे दर्शक और हमारी कोशिश है कि फिल्म में सबकुछ हो। फिल्म मोस्ट एडवांस फिल्म होगी। मैं एेसा इसलिए कह पा रहा हूं कि रेड चिलीज इस पर काम कर रही है। इस तरह की फिल्म नहीं बनती हमेशा। इसलिए हम बेस्ट शॉट करने की कोशिश कर रहे हैं।'

    यह पूछे जाने पर कि अब तक फिल्म का पोस्टर जारी नहीं किया गया है? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान का कहना था आनंद सर फिल्म को लेकर काफी सजग हैं।

    शाहरुख़ ने यह भी कहा था कि टाइटल रेडी है, पोस्टर रेडी है। लेकिन यह कब बाहर आयेगी, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। शाहरुख़ ने यह भी कहा कि जब मैं इस तरह का किरदार निभाता हूं तो कुछ डर रहता है, इसलिए हम सबकुछ ध्यान में रख कर इसकी घोषणा करने की प्लानिंग में हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें