Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' के सेट पर एक्सिडेंट, अस्पताल पहुंचा DOP

    Published: Tue, 13 Feb 2018 05:21 PM (IST) | Updated: Tue, 13 Feb 2018 05:31 PM (IST)
    By: Editorial Team
    thag ofh 2018213 172421 13 02 2018

    आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की शूटिंग जारी है। फिल्म का शेडयूल जल्द से जल्द पूरा किया जाना है। चूंकि उन्हें अब अगले शेडयूल की भी तैयारी करनी है। ऐसे में फिल्म का एक खास गाना भी फिल्माया जा रहा था लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस गाने की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ।

    ख़बर है कि इस फिल्म का जो गाना शूट हो रहा है, उस गाने में फिल्म के सारे कलाकार नजर आने वाले है। कुछ दिनों पहले ही कटरीना, फातिमा और आमिर की तस्वीरें सामने आई थीं। अब खबर है कि इस गाने में आमिर खान दोनों अभिनेत्रियों के बीच में नज़र आने वाले हैं लेकिन ऐसे में अचानक एक हादसा हुआ। दरअसल, हुआ यह कि फिल्म के डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी(DOP) जिम्मी जीप से टकरा कर घायल हो गए। इसके बाद शूटिंग रुकवाई गई और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भी भर्ती किया गया। वह खतरे से बाहर हैं। उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है लेकिन खबर यह भी है कि इसके बावजूद अगले दिन फिल्म की शूटिंग पूरी की गई। चूंकि इस गाने की शूटिंग और बाकी सीन्स की शूटिंग को दस दिन में पूरा किया जाना है।

    यह जो गाना है, इसमें फिल्म के सभी कलाकार एक साथ थिरकते नजर आने वाले हैं और सभी ने इसके लिए काफी मेहनत भी की है। आमिर खान और कटरीना की रिहर्सल की तो कई तस्वीरें बाहर भी आई हैं। ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि ये सारे कलाकार जब एक साथ इस गाने में एक ही फ्रेम में नजर आते हैं तो कैसा दृश्य होता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें