मुंबई। गुरुवार शाम को गणेश पूजा पर मुकेश अंबानी के घर बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा। जहां न केवल फिल्मी हस्तियां बल्कि बिजनेस और राजनीति के कई दिग्गज भी पहुंचे। इन सबसे दूर अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर गणपति पूजा में शामिल हुईं।

बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ पहुंचे सोहा और कुणाल ने गणपति बप्पा की पूजा की। सोहा ने यलो कलर का सूट पहना था जबकि इनाया ने यलो कलर की टॉप और पिंक कलर की स्कर्ट पहनी थीं। कुणाल खेमू ब्लैक कलर के पटियाला कुर्ते में नजर आए। अर्पिता के घर हुई गणपति की पूजा में सलमान खान, आयुष शर्मा के अलावा भी कई सितारे शामिल हुए।

इससे पहले सैफ-करीना और तैमूर के साथ सोहा अली खान और कुणाल खेमू मालदीव में वेकेशन इंजॉय करने करने पहुंचे थे। वहां भी इनाया और तैमूर की पेंटिंग बनाते हुए एक शानदार तस्वीर वायरल हुई थी।

बता दें कि गणपति पूजा के अवसर पर बॉलीवुड में भी खासा उत्साह देखा गया। जहां कई सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में गणपति का स्वागत किया। इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ, मनीषा कोईराला, अदिति राव हैदरी, श्रद्धा कपूर, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा के अलावा भी कई स्टार शामिल हैं।