रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लगभग एक जैसा नाचते हैं। कमाल के डांसर हैं। यकीन नहीं आए तो इस वीडियो को देखिये जो टाइगर ने रितिक के बर्थ डे पर पोस्ट किया है। अपने इंस्टा अकाउंट पर टाइगर ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वे रितिक की पहली फिल्म के गाने 'इक पल का जीना' पर नाचते दिख रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने रितिक के कुछ सिग्नेचर स्टेप्स भी किए हैं।

इस मौके पर टाइगर ने लिखा है 'अभिभूत हूं मेरे प्रेरक रितिक के साथ काम करके। आपका शुक्रिया जो आप हम सब की इंस्पिरेशन बने।' बता दें कि दोनों एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं। दोनों एक्शन में जबरदस्त हैं, गजब की बॉडी है और डांस भी असाधारण है। यह सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म यशराज के बैनर तले बनेगी और इसमें इंटरनेशनल स्तर का एक्शन होगा।फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं तय हुआ है लेकिन ये फिल्म साल 2019 में गांधी जयंती के दिन आ सकती है।

बताया जाता है कि फिल्म में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में होंगे और साथ में होंगी बेफिक्रे वाली हीरोइन वाणी कपूर। इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का अच्छा मौका मिल सकता है क्योंकि अगले साल बापू के बर्थडे पर पांच दिनों का वीकेंड है। बता दें कि रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2006 में फिल्म धूम 2 में काम किया था।