Naidunia
    Sunday, February 25, 2018
    PreviousNext

    Video : गुरमीत-सना के रोमांस को देख नाराज हो गईं देबिना

    Published: Thu, 27 Oct 2016 02:09 PM (IST) | Updated: Thu, 27 Oct 2016 02:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    wajah tum ho-27 27 10 2016

    बॉलीवुड में रिलीज होने वाली अगली फिल्म में एक नाम 'वजह तुम हो' का भी शामिल है। इसमें सना खान के साथ गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल और शरमन जोशी नजर आएंगे।

    फिल्म का निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है। इससे पहले वो 'हेट स्टोरी 3' बना चुके हैं। फिल्म सफल रही थी। इरॉटिक थ्रिलर फिल्म का एक सॉन्ग 'दिल के पास' बुधवार को रिलीज हुआ। यह बेहद बोल्ड है। फिल्म गलियारों में चर्चा है कि इस गीत को देखने के बाद गुरमीत चौधरी की बीवी देबिना बनर्जी खासी नाराज हैं।

    एक्ट्रेस सना खान के साथ गुरमीत का रोमांस देबिना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। हालांकि इस बारे में देबिना ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा है। मगर अप्रत्यक्ष रूप से नाराजगी तो जाहिर की है।

    आपको बता दें कि इस फिल्म में सना खान ने गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। सना खान इससे पहले 'जय हो' में कैमियो करती दिखी थीं। बतौर हीरोइन यह सना की पहली फिल्म होगी। फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

    सना खान ने कहा था 'फिल्म के इंटीमेट सीन्स को लेकर नर्वस तो थी। मगर गुरमीत और बाकी सदस्यों के सहयोग से यह काम ठीक से कर लिया। मुझे उम्मीद है कि फिल्म हिट साबित होगी।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें