आमिर खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के वीडियो जारी होने का सिलसिला कायम है। हाल ही में जारी दो वीडियो के जरिये उन दो जहाजों की दास्तां दिखाई गई है जो ट्रेलर में नजर आए थे। अब इन जहाजों के तबाह होने का वीडियो जारी हुआ है।

जहाजों की कहानी की तीसरी और अंतिम कड़ी में उस सीन का जिक्र है जिसमें जहाज धमाकों के साथ फूट जाता है। तीन महीने तक शूट करने के बाद टीम ने किस तरह इस जहाज को विदाई दी, यह इस वीडियो में है।

पहला वीडियो देखें तो महसूस होता है कि वाकई माल्टा में बड़ा काम हुआ है। दो जहाजों को बनाना और एक नकली तालाब में उन्हें तैराकर पूरी शूटिंग करना, 'यश राज' ही यह रिस्क ले सकता है।

इस बार दिवाली पर सिनेमाई परदे पर जमकर आतिशबाजी होगी। शानदार स्टारकास्ट वाली इस फिल्म की कहानी भी कम धमाकेदार नहीं है। ट्रेलर देखकर अंदाजा हो जाता है कि भरपूर मनोरंजन होने वाला है।

इससे पहले आमिर, कटरीना के लुक जारी हुए थे। उससे पहले बारी आई थी जॉन क्लाइव की। ब्रिटिश सेना के इस खतरनाक अफसर का अंदाज भी देखने लायक है।

बताया जा रहा है कि यह किरदार दयाहीन है और क्रूरता में इसका कोई सानी नहीं है। यही इस फिल्म का खलनायक है।

उससे पहले अमिताभ बच्चन का लुक जारी हुआ था और फिर बारी आई फातिमा सना शेख के लुक की।शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक आप इसमें सुन सकते हैं। फातिमा इस फिल्म में एक वारियर हैं। आमिर खान ने भी इसे अपने टि्वटर अकाउंट से रीट्वीट किया था।

हॉलीवुड की पिरेट्स ऑफ कैरेबियन की तर्ज पर बॉलीवुड में अपनी तरह की पहली भव्यतम फिल्म लाने का दावा करने के साथ अब इसके एक-एक किरदारों को सामने लाया जा रहा है।

फिल्म के छह मुख्य किरदारों को लेकर छह मोशन पोस्टर बनाये गए , जिन्हें एक एक कर जारी किया गया। ये पोस्टर इन किरदारों का इंट्रोडक्शन था। फिल्म में पहली बार दो धुरंधर यानि अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार काम कर रहे हैं। इन दोनों के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का भी अहम् किरदार है। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी हैं।

फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज़ इसलिए किया गया है क्योंकि आज ही यश चोपड़ा का जन्मदिन है। इस साल दिवाली के मौके पर आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।