आयुष्मान ख़ुराना की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' के चीन में रिलीज होने की खबरें थीं। अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इसे 3 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है। बड़े पैमाने पर यह रिलीज हो रही है। लगभग 5000 स्क्रीन्स पर इसे जगह मिलेगी। चीन में इसका नाम 'अंधाधुन' नहीं है, वहां इसे 'पियानो प्लेयर' बोला जाएगा।

बता दें कि इस कमाल की फिल्म को भारत में खूब तारीफ भी मिली और जबरदस्त कमाई भी। कमाई के मामले में पहली बार हुआ जब आयुष्मान की किसी फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की। वैसे इसके बाद तो 'बधाई हो' ने नए आयाम रचे।

बता दें कि सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपए की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने 60 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया कि फिल्म के कंटेंट ने लोगों को सरप्राइज़ किया और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को बड़ा बूस्ट मिला। श्रीराम राघवन ने निर्देशन में बनी ये फिल्म शॉर्ट फ्रेंच फिल्म L’Accordeur यानि द पियानो ट्यूटर से प्रेरित रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो दो मर्डर का गवाह होता हैl फिल्म में राधिका आप्टे, तब्बू और अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने काम किया है l

अब चीन में देखना है कि इसे कितनी तारीफ और कमाई मिलती है। वैसे माना जा रहा है कि यह फिल्म वहां भी कमाल करेगी।