'आर्टिकल 15' टिकट खिड़की पर अभी भी दमदार है। 'स्पाइडरमैन' और 'कबीर सिंह' की तगड़ी कमाई में से भी यह अपना हिस्सा निकाल पाने में कामयाब हो रही है। इस छीना-झपटीभरे माहौल में आयुष्मान खुराना की फिल्म के हिस्से में बीते तीन दिनों में करीब 12 करोड़ रुपए आए हैं। इसकी मदद से कुल कमाई 46.12 करोड़ रुपए हो गई है।

संडे को इसे बड़ी रकम मिली। रविवार को इसके खाते में 5.35 करोड़ रुपए मिले। इससे पहले शनिवार को इसकी कमाई 4 करोड़ रुपए थी। शुक्रवार को इसे 2.65 करोड़ मिले थे। दूसरे हफ्ते की यह अच्छी शुरुआत है। बचे चार दिनों में यह 55 करोड़ पार जाती दिख रही है।

दो हफ्ते की दौड़ के बाद इसका सफर खत्म हो जाएगा, यह कहा नहीं जा सकता। आने वाले गुरुवार तक इसकी कमाई दो करोड़ से ऊपर बनी रहती है तो तीसरे हफ्ते में भी यह दौड़ेगी। तब इसके सामने रितिक रोशन की 'सुपर 30' होगी। इस कमाई से निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा बेहद खुश होने वाले हैं। 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। आयुष्मान खुराना की इस साल यह दूसरी हिट है। इसी साल वे 'बधाई हो' के रूप में एक हिट दे चुके हैं। विषय काफी हटकर है और आयुष्मान खुराना ने काफी अलग तरह का रोल किया है। प

हले दिन की कमाई की बात करें तो यह आयुष्मान खुराना की दूसरी श्रेष्ठ ओपनिंग रही। इस साल रिलीज हुई 'बधाई हो' ही इससे आगे है जिसने पहले दिन 7.35 करोड़ रुपए कमाए थे। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने 'मुल्क' के बाद एक बार फिर कमाल दिखाया है। एक्टिंग के मामले में आयुष्मान के साथ मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब और सयानी गुप्ता की भी तारीफ है। बेहद सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।