'बागी 2' ने टिकट खिड़की पर तीन वीकेंड पूरे कर लिए हैं। बीते तीन दिनों में इस फिल्म ने खासी कमाई की है। टाइगर की फिल्म, नई फिल्मों के रिलीज होने बावजूद 7.20 करोड़ रुपए कमाने में सफल रही है।

इसकी कुल कमाई 155.65 करोड़ रुपए हो गई है। इसने सिनेमाघरों में दो हफ्ते गुजार लिए हैं। इतने कम वक्त में ही यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अब तीसरे हफ्ते की कमाई शुरू है। दूसरे हफ्ते की दौड़ इसने 3000 स्क्रीन्स पर पूरी की। अब यह संख्या कम हो गई है इसलिए कमाई पर भी असर होगा।

आने वाले हफ्ते में भी इसकी कमाई जारी रहेगी। फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।

कुछ कमियां होने के बावजूद इसमें कई खूबियां हैं जो इसे टिकट खिड़की पर टिकाए रखेंगी। यह 'बागी' सीरीज की दूसरी किस्त है। इसे करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी रिलीज है।

पिछली 'बागी' ने 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 'बागी 2' से टाइगर श्रॉफ ने पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है जबकि दिशा पाटनी ने 'एमएस धोनी' के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री पहले ही ले ली थी।

बता दें कि काफी पहले ही 'बागी 3' की घोषणा भी कर दी गई है। 'बागी 3' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।