'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के आने के बावजूद आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' की कमाई बढ़ी है। बुधवार को 1.25 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म को गुरुवार को 1.35 करोड़ रुपए मिले हैं। यह शानदार आसार हैं। तीसरा हफ्ता चल रहा है और फिल्म थक नहीं रही है। इसकी कुल कमाई अब 109.60 करोड़ रुपए हो गई है। मप्र में सिनेमाघरों की हड़ताल खत्म हो गई है और वहां से कमाई का बड़ा हिस्सा आ रहा है। सीआई सर्किट तगड़ी कमाई देने वाला इलाका है, और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के आने से धंधा मंदा नहीं हुआ है।

बड़े बच्चों की मां की प्रेग्नेंसी के बाद उपजे हालातों पर बनी अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो सुपर हिट हो चुकी है। बधाई हो को पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की। हाल ही में 'अंधाधुन' के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान अब 100 करोड़ रुपए का भी स्वाद चखने लिया है।

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग है। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि मां बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा, आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रुपए की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रुपए प्रचार के भी शामिल हैं।

आयुष्मान खुराना के लिए ये एक महीने के भीतर दूसरी बड़ी उपलब्धि है l पांच अक्टूबर को उनकी फिल्म अंधाधुन रिलीज़ हुई थी l श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 66 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है l