सुपरहिट फिल्म 'बदला' ने अपनी छठा वीकेंड पूरा कर लिया है और बढ़िया कमाई की है। बीते तीन दिनों में इस फिल्म को करीब एक करोड़ रुपए भारतीय टिकट खिड़कियों पर हासिल हुए। इस हफ्ते लग रहा था कि इसका सफर रुक जाएगा लेकिन यह तेजी कमाल है। बीते हफ्ते भी इसने 2.37 करोड़ रुपए कमाए थे, और अब तीन दिन में ही एक करोड़ आ गए। इससे कुल कमाई 87.07 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है।

आम दिनों में अगर यह 20 लाख रुपए रोज भी कमाती है तो 88 करोड़ रुपए के करीब इसका सफर थम सकता है। बुधवार को 'कलंक' आने के बाद यह सफर थम सकता है। अभी इसके पास कमाई के तीन दिन तो हैं ही। बता दें कि इसे केवल 30 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। पहले हफ्ते में ही इसने लागत वसूल कर ली थी और 38 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे सप्ताह में इसे 29.32 करोड़ मिले। तीसरा हफ्ता इसकी जेब में 11.12 करोड़ डाल गया। चौथा सप्ताह 5.25 करोड़ रुपए का रहा। पिछला और पांचवा हफ्ता 2.37 करोड़ ला सका।

सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले और देखने वाले भी इसे पसंद करते रहे। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। सुजॉय घोष की 'बदला' को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया है। करीब 2200 स्क्रीन्स पर 'बदला' रिलीज हुई थी, अब यह बेहद कम जगह मौजूद है। सुजॉय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें 'बदला' नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था इसलिए इसे बनने में काफी देर हुई। अब ज्यादा से ज्यादा एक करोड़ और इसकी कमाई में जुड़ सकते हैं। आने वाला हफ्ता इसका आखिरी दौर होगा।