'बदला' का दूसरा सोमवार अच्छा रहा है। इस दिन फिल्म के खाते में 2.80 करोड़ रुपए आए। फिल्म की कुल कमाई 59.77 करोड़ रुपए हो गई है। इस रफ्तार से लग रहा है आने वाले तीन दिन में यह 'पिंक' की लाइफ टाइम कमाई से आगे चली जाएगी।

इसका वीकेंड भी कमाल का रहा था। अपने दूसरे वीकेंड पर इस फिल्म ने 18.70 करोड़ रुपए कमाए थे। पहले वीकेंड के मुकाबले यह कमाई जरा-सी कम है। पहले वीकेंड पर इसे 23.20 करोड़ रुपए मिले थे। अमिताभ-तापसी की फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़ और संडे को 8.05 करोड़ रुपए कमाए थे। इस दौड़ ने इसे 50 करोड़ के पार कर दिया है। अब इसकी कुल कमाई 56.70 करोड़ रुपए है।

वैसे आम दिनों में जिस तरह से फिल्म कमा रही है, उससे यह बड़े मुनाफे की तरफ बढ़ती लग रही है। इसे केवल 30 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म तीन दिन और जमकर कमाई करेगी। 'केसरी' तक इसे अच्छी कमाई मिलती रह सकती है।

बता दें कि फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले हैं और देखने वाले भी इसे पसंद कर रहे हैं। अब दोनों फिर साथ आए हैं। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया है। पहले से मौजूद तमाम फिल्मों की भीड़ में इसे कमाई करना है। माहौल ऐसा है कि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं, इसका फायदा यह फिल्म उठा सकती है। वैसे 'टोटल धमाल', 'गली बॉय', 'लुका छुपी' जैसी फिल्में खूब पैसा कमा रही हैं। अमिताभ की फिल्म को इनसे भी जूझना है।

करीब 2200 स्क्रीन्स पर 'बदला' रिलीज हुई थी, अब यह कुछ कम जगह मौजूद है। सुजॉय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें 'बदला' नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था इसलिए इसे बनने में काफी देर हुई।