उर्वशी रौतेला की नई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' की गत बुरी है। फिल्म दो करोड़ रुपए रोज कमा रही है। वैसे देखा जाए तो यह रकम भी इसके लिहाज से ज्यादा ही है।

मंगलवार को इसे 2.10 करोड़ रुपए मिले। सोमवार की कमाई भी लगभग इतनी ही थी। इसको पहले दिन उम्मीद से कम कमाई हुई थी, वीकेंड का भी यही हाल रहा। पहले दिन 'हेट स्टोरी 4' को केवल 3.76 करोड़ रुपए मिले थे। दूसरे दिन 4.19 करोड़ कमाई हुई और संडे को इसकी जेब में 4.62 करोड़ रुपए आए। इस तरह कुल कमाई 16.76 करोड़ रुपए है।

हफ्तेभर की दौड़ में इसे अगर 20 करोड़ रुपए भी मिल जाएं तो बड़ी बात होगी। यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म को ठीक ओपनिंग मिली थी। शुरुआती शो करीब 20 फीसद भरे रहे। बता दें कि 'हेट स्टोरी' ने 2.10 करोड़ रुपए, 'हेट स्टोरी 2' ने 5.26 करोड़ रुपए और 'हेट स्टोरी 3' ने 9.72 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। साफ नजर आ रहा है कि इस फ्रेंचाइज की पहले दिन की कमाई फिल्म-दर-फिल्म बढ़ रही थी।

फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। इस एरोटिक-थ्रिलर को कई जगह कमजोर भी बताया जा रहा है। वैसे कई नामी और कमाई करने वाली फिल्में इन दिनों टॉकीज में हैं। 'परी' के अलावा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी कमाई जारी रखेगी।

'हेट स्टोरी 3' ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। ये आधी ही कर पाएगी। वैसे 'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखेंगी। इसके गाने 'तुम मेरे हो' और 'आशिक बनाया आपने' धूम मचा रहे हैं। बता दें कि 'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइज अपने पहले भाग से ही बेहद ग्लैमरस रही है और 'हेट स्टोरी 4' में तो बोल्डनेस का तड़का कुछ ज़्यादा ही है।

ये दो भाइयों की कहानी है जो एक ही लड़की को अपने जाल में फंसाते हैं और बाद में वो लड़की बदला लेती है। 'हेट स्टोरी 4' को विशाल पंड्या ने निर्देशित किया है। 'सिंह साहब द ग्रेट' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली उर्वशी को उससे पहले के भाग की तीनों हीरोइनों पाओली डैम, सुरवीन चावला और ज़रीन खान से बेहतर करने की चुनौती होगी। उर्वशी के साथ फिल्म में टीवी के फ़ेमस स्टार करण वाही और विवान भटेना भी हैं जबकि पंजाबी फिल्मों की हीरोइन इहाना ढिल्लन का ये डेब्यू है। उर्वशी, सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में भी स्पेशल रोल में नज़र आएंगी।