Naidunia
    Thursday, April 26, 2018
    PreviousNext

    Box Office : 'अक्टूबर' आई पटरी पर, वीकेंड पर की शानदार कमाई

    Published: Mon, 16 Apr 2018 12:08 PM (IST) | Updated: Tue, 17 Apr 2018 11:16 AM (IST)
    By: Editorial Team
    october weekend 16 04 2018

    भले ही 'अक्टूबर' वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई हो लेकिन वीकेंड तक इसने स्थिति काफी संभाल ली। संडे की कमाई के बाद इसकी जेब में 20 करोड़ रुपए हैं।

    बता दें कि फिल्म की हालत शुक्रवार सुबह खराब थी लेकिन शाम होते-होते भीड़ बढ़ी और स्थिति सुधर गई। इस सुधरे माहौल की बदौलत ही फिल्म 5.04 करोड़ रुपए पहले दिन कमा पाई। टिकट खिड़की पर यह वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई है। इससे पहले यह बदनामी 'मैं तेरा हीरो' के नाम थी जिसने पहले दिन 6.60 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे।

    शनिवार को इसकी कमाई 7.47 करोड़ रही। संडे को इसे 7.74 मिले। इस तरह कुल कमाई 20.25 करोड़ रुपए हो गई।

    भारत में इसे 1683 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 625 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। कुल जोड़ 2308 स्क्रीन्स का होता है। बता दें कि इसे तमाम समीक्षाओं में चार स्टार की रेटिंग मिली है।

    वरुण की फिल्म में जबरदस्त तारीफ है। इस एक्टर ने वाकई कमाल भी किया है। वरुण को आपने पहले कभी एेसे रोल में नहीं देखा होगा।

    बनिता संधू मौजूद पूरी फिल्म में हैं लेकिन देख जाए तो रोल छोटा-सा है। फिल्म का हीरो शुजित सरकार को कहा जा सकता है। इस निर्देशक ने वो माहौल रचा है जो आपको इस कहानी के काफी करीब ले आता है। दिल्ली के हर मौसम को परदे पर देखना लाजवाब अनुभव है। यह अपने ही तरह की लव स्टोरी है जो पहले कभी सिनेमाई परदे पर नहीं आई।

    शुजित सरकार को 'विक्की डोनर', 'पीकू' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ही 'पिंक' को प्रोड्यूस किया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें