'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को रिलीज हुए एक हफ्ता गुजर गया है। सात दिन की कमाई के बाद टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया स्टारर फिल्म की जेब में 57.90 करोड़ रुपए हैं। पहले हफ्ते की कमाई में यह पिछड़ गई है। इसे कम से कम 80 करोड़ पर होना था। बुरा यह है कि इस फिल्म का लागत भी अभी तक बाहर नहीं आ पाई है। 60 करोड़ वसूलने के लिए SOTY 2 को यह वीकेंड भी जोर लगाना होगा।

सप्ताह के आखिऱी दिन इसे 4.02 करोड़ रुपए मिले। बुधवार को इसे 4.51 करोड़ रुपए मिले थे। मंगलवार को भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई थी। मंगलवार को इसे 5.02 करोड़ रुपए ही मिले थे। सोमवार को इसे केवल 5.52 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। शुक्रवार को इसे 12.06 करोड़ रुपए ही मिले। शनिवार को इसकी कमाई में मामूली बढ़त हुई और जेब 14.02 करोड़ रुपए आए थे। संडे कमजोर साबित हुआ, केवल 12.75 करोड़ की कमाई हुई। वैसे फिल्म कमजोर है और फ्लॉप होना तय है।

गुरुवार को 'दे दे प्यार दे' रिलीज होने के बाद SOTY 2 को कमाने में खासी दिक्कत में आ सकती है। पहले इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर जगह मिली थी, जो इस हफ्ते काफी कम हो गई है। समीक्षाओं में भी इसे नकार दिया गया है। इस फिल्म को भी धर्मा प्रोडक्शन्स ने रिलीज किया था। 'जो जीता वही सिकंदर' का घटिया संस्करण है, करण जौहर की यह फिल्म। इसका सफर इस हफ्ते खत्म होना तय है।

बता दे कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। SOTY 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। नई कड़ी का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा का है।