मुंबई। फातिमा सना शेख ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में गीता का किरदार निभाया था और अब वह उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन भी हैं और इन बड़े सितारों के बीच फातिमा अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। वह जिम में भी पसीना बहा रही है। ऐसा ही जिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फातिमा एक्सरसाइज कर रही है।

इस वीडियो में आपको तो पहले लगेगा कि फातिमा एक्सरसाइज कर रही है और पीछे से ट्रेनर उन्हें गाइड कर रहे हैं लेकिन इनके अलावा भी इस वीडियो में कुछ है। इस वीडियो में आमिर खान भी नजर आते हैं।

वास्तव में फातिमा जहां एक्ससाइज कर रही है वहां एक मिरर भी है और उस दौरान मिरर में आमिर खान की दो बार झलक भी दिखाई देती है। साफ लग रहा है कि उसी जिम में आमिर भी एक्सरसाइज कर रहे हैं। उनके हाथ में पानी की बॉटल दिख रही है।

फातिमा ने फिल्म 'दंगल' में उनकी रेस्लर बेटी का किरदार निभाया था। आमिर के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म की शूटिंग में आमिर बिजी हैं। इसी फिल्म की शूटिंग जोधपुर में कर रहे अमिताभ बच्चन की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्होंने मुंबई से डॉक्टरों को बुलाया था। अमिताभ ने मंगलवार सुबह एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि आज वह डॉक्टरों से अपना चेकअप करवाएंगे। डॉक्टर्स उनको देखेंगे और फिर वह सेट हो जाएंगे।