बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। 15 मार्च 1993 में जन्मीं आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। 14 मार्च को देर रात आलिया ने अपने परिवार और ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस बीच रानी मुखर्जी ने भी बेहद खास अंदाज में आलिया को बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आलिया ने रानी मुखर्जी को लगाया गले

बता दें कि, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट ने हालही में एक अवार्ड शो में शिरकत की थी। इस अवार्ड शो का नाम 'महाराष्ट्र अचिवर्स अवॉर्ड 2019' था। इस इवेंट के दौरान स्टेड पर मौजूद रानी मुखर्जी ने आलिया भट्ट के लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाया। गाने गाते वक्ते रानी ने अपना माइक शो के होस्ट रवि दुबे की ओर किया और दोनों ने मिलकर आलिया के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया। रानी मुखर्जी को इस तरह अपने लिए गाना गाते देख आलिया ने उन्हें गले लगा लिया। वहीं, इस ब्यूटीफुल मोमेंट को देख रहे सैकड़ों लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

खास मौके के लिए दोनों एक्ट्रेस ने पहने खास रंग

इस इवेंट की एक खास बात यह भी रही कि, दोनों ही एक्ट्रेस ने लगभग मिलते-जुलते कलर के ड्रेस पहन रखे थे। रानी मुर्खजी जहां पिंक और रेड साड़ी में नजर आईं, वहीं आलिया ने भी इसी कलर का टेंजेरीन फ्लेयर्ड पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा था। बताते चलें कि, हालही में रानी मुखर्जी को फिल्म 'हिचकी' में देखा गया था। इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए रानी मुखर्जी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। कम ही लोग जानते होंगे कि रानी मुखर्जी निर्देशक अयान मुर्खजी की चचेरी बहन और आलिया की अच्छी दोस्त है। आलिया अयान की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

आलिया को भी फिल्मफेयर ने किया नॉमिनेट

बता दें कि, फिल्मफेयर ने आलिया भट्ट को भी फिल्म राजी में उनकी शानदार भूमिका के लिए नॉमिनेट किया है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा आलिया भट्ट फिल्म 'कलंक' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ ही संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। इसके साथ ही आलिया करण जौहर की अगली फिल्म 'तख्त' और अपने पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' में भी नजर आएंगी।