मंगलवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जोधपुर में तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही थी। कहा जा रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की है। हम बता रहे हैं इस तस्वीर की सच्चाई क्या है।

दरअसल यह फोटो अमिताभ की नहीं है। यह तस्वीर तो एक अफगानी रिफ्यूजी 'शाबुज' की है जिसे जाने-माने फोटोग्राफर स्टीव मैक्करी ने पिछले साल जनवरी में खींचा था। इसमें कोई शक नहीं है कि ये बंदा बिल्कुल अमिताभ की तरह नजर आ रहा है।

बता दें कि अमिताभ इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में 'यश राज फिल्म्स' की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग के सिलसिले में हैं। मंगलवार को अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हुई तो उन्हें मुंबई ले जाने की कवायदें शुरू हो गई। तुरंत मुंबई से चार्टेड प्लेन बुलवाया गया, लेकिन वे लौटे नहीं।

बाद में जया बच्चन ने भी कहा 'वे ठीक है, उनके पूरे शरीर में दर्द है। वजह हैवी कॉस्ट्यूम हो सकता है जो इन दिनों वे शूट के लिए पहन रहे हैं।'

यह भी पढ़ें : दुखी दीपिका ने कहा 'इरफान के लिए दुआ कीजिए'

वे लगभग हफ्तेभर से इस शहर में हैं। कहा जा रहा है कि कल रात से वे शूट कर रहे थे। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र के मुताबिक उन्हें पेट में दर्द है। उनके मुताबिक गर्मी की वजह से तबीयत बिगड़ी है।

यह भी पढ़ें : 'आनंद' ने डाल दी थी राजेश खन्ना को मरने की आदत

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले अमिताभ बच्चन इसी की शूटिंग के दौरान चोटिल भी हो गए थे। तब शूटिंग मालता, यूरोप में चल रही थी। चोट के बावजूद अमिताभ ने शूटिंग जारी रखी थी, लेकिन इस बार एेसा नहीं हो पा रहा है। वे शूट के बीच में ही मुंबई लौट रहे हैं।

आपको बता दें कि पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ फातिमा सना शेख भी हैं।