टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है। टाइगर के लिए तो फिल्म रिलीज बड़ी बात नहीं है क्योंकि वे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अनन्या और तारा के लिए ये जरूर बड़ी बात है क्योंकि दोनों की ही पहली फिल्म है। अनन्या के बारे में तो कहा जा रहा था कि उन्होंने इसके लिए कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी। अनन्या की मां भावना और पिता चंकी पांडे ने अलग-अलग जगह दिए इंटरव्यूज में भी दावा किया था कि उनकी बेटी का एडमिशन न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में हो गया था लेकिन करण की फिल्म की वजह से वो नहीं गईं। खुद अनन्या ने भी ऐसी ही बातें कहीं। अब इन बातों पर सवाल उठे हैं। अनन्या के साथ पढ़ने वालों ने ही कहा है कि वे झूठ बोल रही हैं और उनका एडमिशन कहीं हुआ।

कुछ दिन पहले अनन्या ने कहा था 'मेरा कॉलेज जाना लगभग तय हो चुका था। अमेरिका में मुझे एडमिशन लेना था। वहां जाने से पहले मैं खुद को एक मौका देना चाहती थी तो मैंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया। किस्मत से मुझे मौका मिल गया और यह सपना सच हुआ।' उनकी इस बात को उनके साथ धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वालों ने ही खारिज कर दिया है। उनकी साथ पढ़ने वाली कुछ लड़कियों का दावा है कि उनका एडमिशन किसी फॉरेन यूनिवर्सिटी में नहीं हुआ।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा गया है 'हमारे स्कूल में काउंसलर तय किए जाते हैं। हर किसी को पता होता है कि किसने कहां अप्लाई किया है। अनन्या को तो काउंसलर तक अपॉइंट नहीं किया गया था क्योंकि वो हमेशा से ही एक्टिंग करना चाहती थी या एक साल का गैप लेना चाहती थी। मार्च में जब यूएससी ने अपने रिजल्ट घोषित किएतो अनन्या ने बोलना शुरू कर दिया कि उसे भी बुलाया गया है। सभी ने उससे कहा कि उसका एक्सेप्टेंस लेटर कहां है तो उसका जवाब था 'खो गया'।'

यह बात जब अनन्या को बताई गई तो उनका जवाब था 'फिल्म क्या रिलीज हुई, लोगों ने बातें बनाना शुरू कर दिया है। मैं नहीं जानती कि यह कौन कर रहा है।'

बता दें कि अनन्या की पहली फिल्म ही फ्लॉप होने की कगार पर है।

SOTY 2 के ट्रेलर की भी सोशल मीडिया पर खूब बुराई हुई। लोगों ने मीम्स भी बनाए और इसके हर किरदार का मजाक बनाया।

करण जौहर के प्रोडक्शन की यह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का अगला भाग है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब इस नई कड़ी से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू किया है। नई कड़ी का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। इसे 10 मई 2019 को रिलीज किया गया।